इस बॉलीवुड एक्टर ने ‘रावण’ को लेकर किया ट्वीट, बोले- उसकी पूरी पीढ़ी खत्म हो गई…

2

Happy Dussehra 2019: दशहरे के मौके पर बॉलीवुड से सितारों के आए ट्वीट

नई दिल्ली:

Happy Dussehra 2019: आज देश भर में दशहरा या विजयादशमी का पर्व पूरी धूमधाम से मनाया जा रहा है. आज ही के दिन राम ने रावण का वध किया था, और बुराई पर अच्छाई की जीत के तौर पर दशहरा के पर्व को मनाया जाता है. दशहरे के इस मौके पर बॉलीवुड से भी बधाई संदेश आ रहे हैं और बॉलीवुड कलाकार अपने-अपने तरीके से दशहरे के बधाइयां दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol), महेश बाबू (Mahesh Babu) और कमाल आर खान (Kamaal R Khan) जैसे सितारे ट्विटर पर दशहरे को लेकर ट्वीट कर चुके हैं. कमाल आर खान (KRK) ने रावण को लेकर बहुत ही दिलचस्प बात भी कही है.

विजया दशमी के पावन पर्व पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएँ #विजयादशमीpic.twitter.com/rwW6pZgo35

— Sunny Deol (@iamsunnydeol) October 8, 2019

दशहरा (Dussehra) के मौके पर बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल ने ट्वीट किया हैः विजया दशमी के पावन पर्व पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं.

Ravan died and his entire generation finished. Alexander Sikander died and his generation also finished. It's the proof that how important is the head of the family? He must be given credit, who take care of his entire family with respect and dignity.

— KRK (@kamaalrkhan) October 8, 2019

दशहरा (Dussehra) के मौके पर एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया हैः 'रावण की मौत हुई और उसकी पूरी पीढ़ी खत्म हो गई. सिकंदर की मौत हुई और उसकी पूरी पीढ़ी खत्म हो गई. ये सबूत है कि परिवार का मुखिया कितने मायने रखता है? उसे उसका श्रेय दिया जाना चाहिए जो अपने पूरे परिवार की सम्मान और प्रतिष्ठा के साथ देखभाल करता है.'

Destroy the evil…Celebrate
Vijaya Dashami with pride!#HappyDussehra#SarileruNeekevvarupic.twitter.com/gxVCDffXbR

— Mahesh Babu (@urstrulyMahesh) October 7, 2019

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने भी दशहरे के मौके पर ट्वीट किया हैः 'शैतान का नाश करें और विजयादशमी को गर्व के साथ मनाएं.'

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article